CG Crime : चार साल पुराना ब्लाइंड मर्डर सुलझा, सीरियल किलर चढ़ा पुलिस के हत्थे,

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी तेजराम ने पहली मर्डर 29 मई 2020 में की थी।

बलौदाबाजार। जिले में पुलिस ने एक संदिग्ध सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जिसने पिछले चार वर्षों में महिलाओं की हत्या की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी का नाम तेजराम उर्फ कोंदा है, जिसकी उम्र 32 साल है और वह ग्राम भालुकोना का रहने वाला है। 

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी तेजराम ने पहली मर्डर 29 मई 2020 में की थी। आरोपी ने अपने ही गांव की एक महिला अनुपमा बाई की हत्या कर शव को महानदी किनारे एक पेड़ के डंगाल में लटका दिया था। जिससे पुलिस को मृतका के शरीर पर गंभीर चोटें दिखीं। घटनास्थल पर खून लगी एक सूखी लकड़ी भी मिली, जो हत्या के औजार के रूप में इस्तेमाल की गई प्रतीत होती है।

वहीं आरोपी ने दूसरा मर्डर 13 मार्च 2023 को अपने ही गांव के पनखट्टी तालाब के पास गौरी बाई यादव की हत्या की है। पुलिस नेे मृतका के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें देखी और शव के घसीटने के निशान भी पाए गए। घटनास्थल से खून लगी लकड़ी और एक लोहे का हंसिया बरामद हुआ।

 इन दोनों मामलों में विस्तृत पूछताछ और घटनास्थल के गहन निरीक्षण के बाद, पुलिस ने तेजराम उर्फ कोंदा पर संदेह जताया। साक्ष्यों और गांववासियों से पूछताछ के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने साइन लैंग्वेज विशेषज्ञों की मदद से आरोपी से मनोवैज्ञानिक पूछताछ पूछताछ की गई। जिससे आरोपी ने दोनों हत्याओं को करना स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पत्थर और अन्य हथियार भी बरामद किए गए।