NTPC कोरबा में गणेश चतुर्थी समारोह की भव्य शुरुआत

कोरबा, 08 सितंबर । गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर NTPC कोरबा में भव्य समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पूरे परिसर में भक्ति और उत्साह का माहौल देखने को मिला। गणेश चतुर्थी के पर्व की शुरुआत धूमधाम से की गई, जिसमें गणेश जी की मूर्ति की स्थापना की गई। इस समारोह के मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख श्री राजीव खन्ना थे, जिन्होंने पौराणिक मान्यता और धर्म शास्त्रों के अनुसार भगवान गणपति बप्पा की पूजा-अर्चना की।

समारोह की शुरुआत के बाद, शाम को भव्य आरती और पूजा का आयोजन किया गया। इसके साथ ही बाल भवन द्वारा एक सुंदर नृत्य प्रस्तुति भी दी गई, जिसने सभी श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस वर्ष गणेशोत्सव 07 सितंबर 2024 से 09 सितंबर 2024 तक बड़े ही धूमधाम से मनाया जाएगा।

इस आयोजन में महाप्रबंधकगण, विभागाध्यक्ष, कर्मचारीगण और उनके परिवारजन शामिल हुए, जिससे पूरे वातावरण में भक्ति और उत्साह का संचार हुआ। कार्यक्रम के अंत में प्रसाद वितरण किया गया, जिससे सभी श्रद्धालुओं ने भगवान गणेश की कृपा का आनंद लिया।

यह त्योहार गणेश जी को नये आरंभों के देवता, विघ्नों को दूर करने वाले देवता, और बुद्धि और ज्ञान के देवता के रूप में मनाता है।

NTPC कोरबा की ओर से हम सभी को इस उल्लासपूर्ण अवसर पर आमंत्रित करते हैं और आशा करते हैं कि इस गणेश चतुर्थी के दौरान सभी के जीवन में खुशियों और समृद्धि की भरपूर वर्षा हो।