निगम मंडल बोर्ड आयोगों में नियुक्ति जल्द

रायपुर, 04 सितंबर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में पहुंचने वाली भीड़, प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण देव को निगम, मंडल और आयोगों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्य बनने के लिए आवेदन प्रस्तुत किये जाने का सिलसिला निरंतर जारी है।

सरल पोर्टल बना कठिन
भाजपा कार्यालय से निकलने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेताओं के बीच भी एक नई किस्म की चर्चा चल रही है और वह पूछ रहे हैं कि क्या सरल पोर्टल में नाम जिनका होगा, उन्हें ही उपरोक्त पदों पर नियुक्त किया जाएगा, तो मेरा नाम भी जुड़़वा दीजिए भाई साहब/बहन जी….

पांच नेताओं के इर्दगिर्द भाजपाई
बीजेपी कार्यालय में लोग पांच नेताओं के आसपास मंडरा रहे हैं और मिलकर अपनी बात रख रहे हैं, पिछले कुछ समय से प्रदेश प्रभारी नीतिन नवीन पटना से रायपुर आए थे, तो उनसे भी मिलने वालों का तांता लगा हुआ था और उन्हें भी लोगों ने उपरोक्त पदों के लिए अपनी वरिष्ठता को ध्यान में रखते हुए पद देने का अनुरोध किया और ज्ञापन/प्रतिवेदन सौंपा।

पवन से सांस की उम्मीद
इसके बाद भीड़ सबसे ज्यादा प्रदेश महामंत्री संगठन के पास पहुंच रही है, उसके बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण देव के पास पहुंच रही है और अंतिम में प्रयास यह भी किया जाता है कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल से भी भेंट हो जाए, तो उन्हें भी ज्ञापन दे दें।
लेकिन सूत्र यह बता रहे हैं कि जामवाल, स्पष्ट जवाब दे रहे हैं कि आप लोग पवन जी से जाकर मिलिए।

गणेश पक्ष में हो सकता है श्रीगणेश
सूत्र यह बता रहे हैं कि गणेश पक्ष में एक दर्जन से ऊपर निगम, मंडल और आयोग के अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्यों की नियुक्ति हो सकती है इसके साथ ही मुख्यमंत्री निवास में राजनीतिक सलाहकार और संसदीय सलाहकार की भी नियुक्ति हो सकती है।

आसरा सबको : पद मिलेगा कुछ को
जितने चेहरे प्रदेश भाजपा कार्यालय में नजर आ रहे हैं उसमें 90% लोग सरकार में पद प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

सदस्यता अभियान
यह अलग बात है कि भाजपा का महापर्व सदस्यता अभियान चल रहा है, जो लोग तो ऑनलाइन सदस्य बन चुके हैं उसकी कॉपी भी लगा रहे हैं कि मैं पूर्ण सदस्य जरूर था और नया भी बन चुका हूं मुझे मौका दिया जाए। अब यह पद किस-किस को मिलेगा, सूची जारी होगी या नहीं होगी, इसके लिए हमें गणेश पक्ष का इंतजार करना होगा।