मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी करीना कपूर खान और एकता आर कपूर की “द बकिंघम मर्डर्स” का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

“द बकिंघम मर्डर्स” की जब से घोषणा हुई है, तब से लोगों में काफी उत्साह है। तीन बड़े नाम जैसे करीना कपूर खान, एकता आर. कपूर, और हंसल मेहता के साथ मिल कर काम करने से सभी उनके द्वारा बनाए जाने वाले मास्टरपीस को देखने का इंतजार कर रहे हैं। अब आखिरकार वह समय आ गया है, क्योंकि मेकर्स ने फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को रिलीज कर दिया है।

“द बकिंघम मर्डर्स” के टीज़र को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिससे काफी उत्सुकता पैदा हुई है। फिल्म को BFI लंदन फिल्म फेस्टिवल 2023 और 2023 मुंबई फिल्म फेस्टिवल में भी काफी सराहना मिली है, और कई लोगों ने इसके बारे में अच्छी बातें भी कहीं हैं। ऐसे में अब, ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, और यह बहुत ही दिलचस्प और सस्पेंस से भरा हुआ है, इसमें नजर आ रही गहराई सिनेमाघरों में एक रोमांचक थ्रिलर दिखाने का वादा करती है।

करीना कपूर खान को स्क्रीन पर एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते देखना बहुत दिलचस्प होगा। इतना ही नहीं करीना इंडस्ट्री में 25 सफल वर्षों के बाद इस फिल्म के साथ एक प्रोड्यूसर के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रही है। इस तरह से कहना होगा की ट्रेलर और फिल्म को रिलीज़ करने का यह एक बहुत सही समय है। वीरे दी वेडिंग और क्रू के बाद एक्ट्रेस फिर से एकता आर कपूर के साथ काम कर रही हैं, जो कमर्शियल हिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। इस बार एकता एक फुल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म को अपना सपोर्ट दे रही है। फिल्म का डायरेक्शन अवॉर्ड विनिंग और अत्यधिक प्रशंसित डायरेक्टर हंसल मेहता ने किया है, जिन्हें दर्शकों द्वारा उनकी फिल्मों और वेब शो जैसे “शाहिद”, “सिटी लाइट्स”, “स्कैम 1992” और “स्कूप” के लिए पसंद किया जाता है।

द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स हैं। ये फिल्म हंसल मेहता ने डायरेक्ट की है और असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है। यह महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स का प्रोडक्शन है, जिसे बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रेजेंट की गई है। फिल्म को शोभा कपूर, एकता आर कपूर और पहली बार प्रोड्यूसर बन रही करीना कपूर खान ने प्रोड्यूस किया है।

https://www.instagram.com/p/C_cs-c0IOZZ/?igsh=aGdjMG1vZDg4MjQ5