कलेक्टर ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, प्राप्त हुए 19 आवेदन

मोहला । कलेक्टर एस जयवर्धन ने जिला कार्यालय में आज आयोजित कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों व समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। कलेक्टर जनदर्शन में आज 19 आवेदन प्राप्त हुए प्राप्त सभी आवेदनों को ऑनलाइन पंजीयन करने के साथ ही संबंधित विभाग में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है।

जनदर्शन में आज मानपुर विकासखंड के ग्राम सरखेड़ा के समस्त ग्रामवासीयों ने स्कुल में शिक्षक की कमी को दुर करने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया। ग्रामवासीयों ने आवेदन देते हुए बताया की बच्चों की पढ़ाई में बाधा आ रही है। उन्होंने जल्द-से-जल्द शासन प्रशासन से समस्या का निराकरण करने की मांग की है। इसी प्रकार खडग़ांव के समस्त ग्रामवासीयों ने शाला भवन की अति जर्जर होने की समस्या से अवगत कराते हुए आवेदन दिया। ग्रामवासीयों ने बताया की शाला भवन जर्जर होने की दशा में अतिरिक्त कक्ष में शाला संचालित हो रहा है। लगातार हो रही वर्षा के कारण अतिरिक्त कक्ष भवन में भी पानी टपकना प्रारंभ हो गया है, जिससे बच्चों को बिठाने में परेशानी हो रही है। 

इसी तरह मोहला निवासी वार्ड क्र. 05 के सुरेश कुमार यादव ने अपनी माता जी के निधन के पश्चात आज तक मृत्यु प्रमाण पत्र नही बनाये जाने के संबंध में आवेदन दिया। इसी तरह अं.चौकी विकास खंड अंतर्गत मा.शाला डोंगरगांव में बच्चों की सुरक्षा की दृष्टी से शाला परिसर में बाउन्ड्रीवाल निर्माण करने के संबंध में जनदर्शन में आवेदन दिया गया। जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में आम नागरिक अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु जिला कार्यालय पहुँचे थे। कलेक्टर  एस जयवर्धन ने जनदर्शन में पहुंचे सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली।