लखनऊ में हुआ दुबई 100 एक्सपो का हुआ शानदार आयोजन

सितारों की मौजूदगी से सजे इस कार्यक्रम में लखनऊ के लोगों को एक अनोखी शाम देखने को मिली। उद्योग जगत के जाने माने लोगों, निवेशकों और रियल एस्टेट उद्योग सहित विशिष्ट अतिथियों ने कार्यक्रम को सफल बनाया
10 भाग्यशाली प्रतिभागियों ने 1 लाख एईडी (AED) (22 लाख) के रोमांचक पुरस्कार जीते, जिससे कार्यक्रम का आकर्षण और बढ़ गया।

लखनऊ, जून 13, 2024: सीबीट्स रियल एस्टेट (Seabeats Real Estate), दुबई द्वारा आयोजित दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता का एक भव्य उत्सव, दुबई 100 एक्सपो ने यूपी की राजधानी लखनऊ में शानदार शुरुआत की। दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता को प्रदर्शित करने के लिए लखनऊ गोल्फ क्लब (Lucknow Golf Club) में आयोजित इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में 3०० से अधिक प्रतिष्ठित अतिथि शामिल हुए, जिनमें शहर के प्रमुख बिल्डर्स, निवेशक, एचएनआई (HNIs), रियल एस्टेट उद्योग जगत के लोगों और दो खास अतिथि, राजपाल यादव और मुबीन सौदागर शामिल थे।

इस आयोजन ने मनोरंजन, नेटवर्किंग और बेजोड़ निवेश अवसरों के लिए एक विशेष मंच प्रदान किया । दुबई के प्रमुख बिल्डरों ने निवेश संभावनाओं के साथ-साथ अपनी रचनात्मक अवधारणाओं को दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया। इसके अतिरिक्त, बाय-बैक गारंटी, उच्च संपत्ति प्रशंसा, गोल्डन वीज़ा लाभ और कर-मुक्त आय के साथ प्रभावशाली 12% आरओआई (ROI) के वादे ने भी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक और रोमांचक क्षण रैफ़ल ड्रा (Raffle Draw) था, जहाँ 10 भाग्यशाली विजेता 1 लाख एईडी (AED) (22 लाख) के कूपन लेकर चले गए! इससे सीबीट्स रियल एस्टेट दुबई के साथ निवेश का उत्साह और आकर्षण और बढ़ गया।

सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी के संस्थापक और एमडी, श्री रिंकू कुमार ने इस अवसर पर कहा की, “दुबई 100 सिर्फ एक इवेंट नहीं है; यह अनंत संभावनाओं का अवसर है। इस आयोजन के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अद्वितीय लाभों और आश्वासनों के साथ दुबई की रियल एस्टेट क्षमता के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करना है। दुबई के बेजोड़ रियल एस्टेट अवसरों को सामने लाकर हमारा लक्ष्य भारत के विभिन्न कोनों से निवेशकों को सशक्त बनाना है। यहाँ हमको शानदार रिस्पांस मिला है, और हम इस असाधारण अनुभव को देश भर के अन्य शहरों में विस्तारित करने के लिए रोमांचित हैं।

उन्होंने आगे कहा, “लखनऊ में उत्साह खत्म नहीं होता! दुबई 100 एक्सपो अब पटना और रांची को रोमांचित करने के लिए तैयार है। सभी संबंधित शहरों में 10 भाग्यशाली विजेताओं के लिए 1 लाख एईडी (22 लाख रुपये) के कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा।

शाम की विविधता को एक आकर्षक लाइव बेली डांस प्रदर्शन द्वारा और भी बढ़ाया गया। यह कार्यक्रम अंततः एक नेटवर्किंग डिनर में बदल गया, जहां मेहमानों को उद्योग जगत के मशहूर हस्तियों के साथ घुलने-मिलने का मौका मिला।

दुबई 100 एक्सपो अब पटना और रांची में 15 और 17 जून को आ रहा है जो दोनों शहरों के लोगों को इन्वेस्टमेंट के और अधिक अवसर प्रदान करेगा ।

अधिक जानकारी के लिए, https://sea Beats.ae/ticket/ पर जाएँ