ब्रेकिंग क्राइम न्यूज : जीजा-साले पर बदमाशों ने हमला कर की लूटपाट

कोटा। शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे कोटा के भाई-बहनोई की बाइक सवार अपराधियों ने पिटाई कर दी। बदमाशों ने उसकी जेब से अंगूठी निकाल ली और भाग गए। हमले से दामाद गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना रविवार शाम करीब 9:00 बजे की है. जीजा विकास (22) अपने होने वाले दामाद ऋषभ (23) के साथ केशवरायपाटन से कोटा लौटे।

तलाव गांव निवासी विकास ने बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी फरवरी में कोटा विज्ञान नगर निवासी ऋषभ से तय हुई थी। ऋषभ नगर निगम कार्यालय में कूड़ा उठाने वाली गाड़ी चलाता है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। रविवार को वह गांव छोड़कर रिश्तेदारों को कार्ड बांटने कोटा आ गया। शाम करीब चार बजे मैं अपने जीजा ऋषभ के साथ कार्ड बांटने के लिए कोटा से केशवरायपाटन चला गया। साइट पर साउंड इंजीनियर से बात करने के बाद बुकिंग पूरी करनी थी। इसलिए वह पैसे अपने साथ ले गया। वहां रिजर्वेशन पूरा नहीं हुआ।

कार्ड बांटने के बाद वे रात करीब 9 बजे केशवरायपाटन से कोटा लौट आए। रास्ते में मैंने शौच के लिए अपनी बाइक रोकी। उसी समय साइकिल से निकला एक युवक गाली-गलौज करते हुए विवाद करने लगा। उन्होंने उसे बेल्ट और कंगन से पीटना शुरू कर दिया। एक के हाथ में चाकू था. उसके सिर और गर्दन पर हमला किया. तभी दामाद ने ऋषभ की जेब से उसकी सोने की अंगूठी निकाल ली और भाग गया. ये अंगूठी ऋषभ को उनकी शादी में दी गई थी. गनीमत रही कि बैग में रखे रुपये बदमाशों के हाथ नहीं लगे। पैसे कपड़े में लपेटकर कार्ड के नीचे रखे हुए थे। यह शिकायत केशवरायपाटन पुलिस में दर्ज कराई गई है. पुलिस ऋषभ को अपने साथ लेकर घटनास्थल पर जांच करने पहुंची.