CG CRIME: चाकूबाजी का एक आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

जगदलपुर, 26 नवंबर । जिले के थाना कोतवाली पुलिस ने फुड कोर्ट चौपाटी शहीद पार्क जगदलपुर में धारदार चाकू से मारपीट कर चोट पहुंचाने वाले फरार आरोपित दीपक अमोलिक को आज रविवार को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपित दीपक अमोलिक द्वारा अपराध स्वीकार करने पर आरोपित के कब्जे से चाकू एवं घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद कर, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। मामले के फरार आरोपितों मनोज शुक्ला एवं गुरूविन्दर की गिरफ्तारी शेष है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 नवंबर को फुडकोर्ट चैपाटी शहीद पार्क जगदलपुर में दीपक अमोलिक, मनोज शुक्ला एवं अन्य लोगो के द्वारा पीड़िता शिबा कालेट के पति अभिषेक कालेट को सभी आपस में विवाद होकर अपने पास रखे धारदार चाकू से हत्या करने की नियत से जानलेवा वार कर, अभिषेक कालेट के जांघ और हिप, घुटने, कलाई तथा सीने में चोट पहुंचाये हैं, कि रिपोर्ट पर आरोपितों के विरुद्ध थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया। पतासाजी के दौरान पतातलाश के आरोपित दीपक अमोलिक को टीम द्वारा तुरंत पता तलाश कर घेराबंदी गिरफ्तार किया है।

आरोपित दीपक अमोलिक ने पूछताछ में बताया कि 25 नवंबर की रात्रि में 08:30 बजे मिशन कम्पाउण्ड में वह मनोज शुक्ला, अभिषेक और गुरूविन्दर मिले जो आपस में चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे, किसी बात पर उसका अभिषेक से आपस में बहस हो गया। तब वह और मनोज शुक्ला नाराज होकर वहां से चले गये। उसके बाद वह गुस्से से अभिषेक को फोन करके तुम लोग फुडकोर्ट के पास पहुंचो हम लोग भी पहुंच रहे हैं। मनोज शुक्ला कार क्रमांक-सीजी 17 केएल 9728 से वहां पहुंचे, सभी ने मिलकर अभिषेक कालेट को हाथ मुक्का से मारपीट किये और वह अपने पास रखे चाकू से अभिषेक कालेट को जांघ, हिप, घुटने व कलाई से वारकर चोंट पहुंचाना स्वीकार किया।