BJP पार्षद के पति की दबंगई, कार को नहीं मिली साइड तो युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीजेपी नेता की गुंडई सामने आई है. कानपुर में बीजेपी की महिला पार्षद के पति पर एक युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. युवक को इस कदर मारा गया कि उसको एयर एम्बुलेंस से दिल्ली भेजने की नौबत आ गई. पिटाई की वजह से युवक की हालत बहुत नजुक है. पीड़ित युवक की पत्नी ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले की शिकायत भी दर्ज नहीं कर रही है.

कानपुर के रहने अमोलदीप देर रात अपनी पत्नी के साथ घर जा रहा थे. रास्ते मे सिटी क्लब के पास वार्ड 95 की बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित शुक्ला अपने बाउंसर्स के साथ जा रहे थे. आरोप है कि हॉर्न बजाने पर पास ना देने की बात कहकर अंकित और बाउंसर्स ने जमकर अमोलदीप की पिटाई कर दी. उसको इस बेरहमी से मारा की अमोलदीप की हालत गंभीर हो गई.

शराब के नशे में था अंकित शुक्ला

युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसको दिल्ली रेफेर कर दिया गया है. अमोलदीप कि पत्नी के अनुसार आरोपी अंकित शुक्ला शराब के नशे में था. परिजनों का आरोप है कि अंकित के संबंध शहर के एक बड़े बीजेपी नेता से है. जिसकी वजह से पुलिस घटना की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही है.

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर शुरू की जांच

वहीं, इस मामले में पुलिस अधिकारी आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि देर रात युवक की पिटाई की घटना को संज्ञान में लिया गया है. पीड़ित युवक की हालत नाजुक है. उसे दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स ने भी पिटाई का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.