पानी की टंकी के पास झाड़ियों से व्यक्ति का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी…..

छपरा ,30 जनवरी I छपरा के मढ़ौरा में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पटेड़ी जलाल गांव की बताई जा रही है. मृतक रात से लापता था और सुबह घर से 500 मीटर दूर पानी की टंकी के पास मृत मिला। मृतक की पहचान उमेश यादव (35 वर्ष) पिता रामस्वरूप प्रसाद यादव के रूप में हुई है। मयूर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन प्रथम दृष्टया गला घोंटकर हत्या करना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के भाई ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक 6 माह पहले गवाह विवाद में जेल से छूटकर आया था. जिसके बाद वह खेती का काम कर रहा था। शुक्रवार शाम को स्थानीय मढ़ौरा थाना पुलिस द्वारा दूसरे भाई के फरार होने के संबंध में घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया. जिसके बाद सभी अपने-अपने घर चले गए। मृतक खाना खाने के बाद सोने भी गया, लेकिन रात में बिस्तर से गायब हो गया। परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। शनिवार को घर से 500 मीटर की दूरी पर ड्यूटी पर तैनात पानी की टंकी के पास झाड़ियों से शव बरामद किया गया. जिसके बाद चीख-पुकार मच गई।

मृतक के भाई का गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार विवाद हो चुका है, लड़की द्वारा मृतका के खिलाफ उसके भाई के साथ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है, जिसके लिए मृतका को गिरफ्तार कर लिया गया है. और वह हाल ही में जेल से छूटकर आया था।