Bipasha Basu को अपने बर्थडे पर मिला सबसे खूबसूरत तोहफा, बेतहाशा चूमते हुए आईं नजर, शेयर किया जबरदस्त Video

मुंबई: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के लिए 44वां बर्थडे खुशियों भरा है. ‘अजनबी’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली बिपाशा ने अपनी कई फिल्मों में बोल्ड अंदाज की वजह से तहलका मचा दिया था. बिपाशा इन दिनों पर्दें से दूर हैं लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर अब तक एक से एक खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. बिपाशा ने अपने बर्थडे पर किस करते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया जिसे देख मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर अपनी नन्ही परी देवी बसु सिंह ग्रोवर के पैरों को चूमते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बच्ची का चेहरा नहीं नजर आ रह है लेकिन उसके नन्हे-नन्हे गुलाबी पैरों को बेतहाशा चूम रही हैं. इस वीडियो को शेयर कर बिपाशा ने अपने जज्बात जाहिर किए और इसे अपना बेस्ट गिफ्ट बताया.

बिपाशा बसु ने बेटी को बताया बेस्ट Gift


पिंक कलर का आउटफिट पहने बिपाशा ने अपनी बेटी का वीडियो अपने बर्थडे पर शेयर किया है जिसमें  बिपाशा के होठ और बेटी देवी के पैर ही नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘ ईश्वर ने मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है-मेरी बेटी, देवी, मेरा पहला बेस्ट तोहफा मेरी लव लाइफ मेरे हस्बैंड करण सिंह ग्रोवर के बाद.. दुनिया की भाग्यशाली लड़की’.

वीडियो देख फैंस-फ्रेंड्स को भी आया प्यार


बिपाशा बसु के इस क्यूट और दिल छू लेने वाले वीडियो पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, सोफी चौधरी ने प्यार बरसाया है और जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. फैंस भी एक्ट्रेस को बधाई देते हुए लिख रहे हैं, ये प्यार हमेशा बना रहे, किसी की नजर न लगे.