Malaika Arora के आइटम सॉन्ग पर क्यों भड़ग गए पाकिस्तानी, ऐसा क्या है गाने में?

अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का एक आइटम नंबर इन दिनों पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में चर्चा का विषय बना है. इस गाने को लेकर पाकिस्तानी सितारे और गाने को पंसद करने वाले लोग ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. ताज़ा बयान अभिनेता अदनान सिद्दीकी की ओर से आया है. उन्होंने ‘आप जैसा कोई मेरी ज़िंदगी में आए’ गाने के रीमिक्स वर्ज़न पर नाराज़गी ज़ाहिर की है.

एन एक्शन हीरो के मेकर्स ने ‘आप जैसा कोई’ गाने के रीमिक्स वर्ज़न को 26 नंबर को रिलीज़ किया था. इस गाने में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बेहद अपने पुराने अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. उनके डांस मूव्स और बोल्ड अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने के रीमिक्स वर्जन को ज़हरा एस खान और अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज़ दी है.

कौन हैं अदनान सिद्दीकी और उन्होंने क्या है?

अदनान सिद्दीकी पाकिस्तानी फिल्म और टेलिविज़न जगत के बड़े सितारों में गिने जाते हैं. अदनान बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. वो दिवंगत अभिनेत्रयी श्रीदेवी की फिल्म मॉम में नज़र आए थे. अब मलाइका के गाने पर बयान के बाद से अदनान की चर्चा भारत में भी हो रही है. अदनान ने दो रोज़ पहले ट्वीट किया, “क्या हवा में कुछ है जो कि दुनिया अचानक परफेक्ट क्लासिक को बर्बाद करने में लग गई है? रीक्रिएशन में भी टैलेंट की ज़रूरत पड़ती है. नाज़िया हसन ज़रूर अपनी कब्र में करवटें ले रही होंगी. आप जैसा कोई नहीं.”

आपको बता दें कि आप जैसा कोई गाने का ओरिजिनल वर्ज़न पाकिस्तानी यागिका नाज़िया हसन ने गाया था. ये गाना साल 1980 में आई बॉलीवुड फिल्म कुर्बानी में था. गाने में ज़ीनत अमान नज़र आई थीं. गाने को नाज़िया हसन ने ये गाना महज़ 15 साल की उम्र में गाया था और वो अचानक ही एक बड़ा सितारा बन गई थीं. इस गाने के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला था.

क्या कह रहे हैं लोग?

एहसान नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “अभी आप जैसा कोई मेरी ज़िंदगी में आए का रिमेक वर्ज़न सुना. नाज़िया हुसैन और जीनत अमान हमें माफ कीजिए,. हमने आप को निराश किया.” एक यूजर ने लिखा, “मैंने अभी गलती से आप जैसा कोई का रीमिक्स सुन लिया और मैं अब अपने होने की वजह पर सवाल उठा रही हूं.”