मगरकटा में अवैध कारोबार के खिलाफ ग्रामीण: पुलिस अधीक्षक राम जी श्रीवास्तव की शिकायत, सब इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • Complaint Of Superintendent Of Police Ram Ji Srivastava, Made Serious Allegations Against The Sub inspector

सिवनी5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले के बरघाट थाना क्षेत्र के मगरकटा क्षेत्र में अवैध रूप से कच्ची शराब बेचे जाने और जुआ का खेल होने की शिकायत ग्रामीणों ने जिला पुलिस अधीक्षक राम जी श्रीवास्तव से की है। ग्रामीणों ने सब इंस्पेक्टर ने रोहित ककोडिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

क्षेत्र के कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि मगरकटा के संदीप कुमार इनवाती कच्ची शराब का अवैध व्यापार करते हैं। उसे समझाने पर उसने कहा कि मुझे रोहित ककोडिया सब इंस्पेक्टर बरघाट का सहयोग है। मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है। बरघाट थाने में जब्ती की कच्ची शराब मुझे पुलिसवाले दे देते हैं।

अवैध वसूली के भी लगे आरोप
स्थानीय लोगों ने बताया कि जो युवक गांव में जुआ, सट्टा खिलाता हैं और अवैध कच्ची शराब बेचत हैं, उन्हें रोहित ककोडिया सब इंस्पेक्टर रातों में गश्त में साथ में ले जाते हैं। लोगों को डरा धमका कर अवैध वसूली भी करते हैं। यह भी आरोप लगाया कि संदीप इनवाती के साथ में सुनील सर्राठे मगरकटा यह भी सट्टा का अवैध कारोबार रोहित ककोडिया सब इंस्पेक्टर के संरक्षण में करता है।

इन सभी बातों को लेकर ग्राम के कुछ लोगों ने पुलिस अधीक्षक से निवेदन किया है। उन्होंने मांग की कि इन पर सख्त कार्रवाई की जाए। यह भी कहा कि आम सभा पर ग्रामीणों ने आवेदन दिया था कि नशा मुक्ति अभियान चलाया जाए। वह आवेदन भी इन दोनों लोगों ने ग्राम पंचायत से चोरी कर लिया है। इन बातों को लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link