अवैध संबंध के चलते महिला ने खाया जहर: इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत, मरने से पहले पूर्व थाना प्रभारी सहित दो लोगों पर लगाए आरोप

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Death In The District Hospital During Treatment, Before Death, Allegations Were Made Against Two People Including Former Police Station In charge

टीकमगढ़12 मिनट पहले

जिले के नगर परिषद पलेरा में एक महिला ने सोमवार दोपहर सल्फास जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान देर शाम उसकी मौत हो गई। उपचार के दौरान महिला ने खूबचंद लोधी और पलेरा के पूर्व थाना प्रभारी मुकेश शाक्य सहित अन्य लोगों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।

जानकारी के अनुसार खूबचंद लोधी निवासी गुआवा के मृतका उषा लोधी से पिछले कई सालों से अवैध संबंध थे। खूबचंद ने ही उषा को पलेरा में मकान दिलाया। कुछ माह पहले उषा ने खूबचंद पर दुराचार करने के आरोप भी लगाए थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच आपसी समझौता हो गया था, जिसमें खूबचंद ने पलेरा वाला मकान ऊषा के नाम कर दिया था। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद चल रहा था। सोमवार दोपहर अचानक उषा ने जहर का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर किया। गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया, लेकिन कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी पर लगाए मारपीट के आरोप
जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मृतका उषा ने पलेरा थाने के पूर्व थाना प्रभारी मुकेश शाक्य पर मारपीट के आरोप लगाए। इसके अलावा खूबचंद लोधी पर भी कई महिलाओं से संबंध होने की बात कही। इस दौरान उषा ने कई अन्य लोगों पर भी प्रताड़ित करने के आरोप लगाए।

जानकारी देने से बच रही पुलिस
महिला की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस मामले में पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे। पलेरा थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए थे। अभी उसकी मौत की खबर सुनी है। इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। टीकमगढ़ कोतवाली टीआई मनीष अहिरवार ने कहा कि अस्पताल चौकी पुलिस ने बयान दर्ज किए होंगे। मामला मेरी जानकारी में नहीं है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link