रतलाम SDM के रीडर और आरक्षक का ऑडियो वायरल: आरक्षक ने पेशी के लिए फोन लगाया तो रीडर ने धमकाया, गाली-गलौज की, FIR हुई

[ad_1]

जावरा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जावरा की रिंगनोद पुलिस के आरक्षक ने जब रतलाम SDM के रीडर को समन तामिली के संबंध में फोन लगाया तो वह फोन पर आरक्षक को धमकाने लगा और गाली-गलौज कहने लगा, फोन पर कहा कि तुझे सस्पेंड करवा दूंगा। इस मामले में पुलिस सख्त हो गई है और आरक्षक की शिकायत पर SDM के रीडर पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरक्षक और रीडर के बीच हुई बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो रहा है।

मामला 25 आर्म्स एक्ट के केस का है। इस केस में SDM के रीडर संजय जैन की 4 नवंबर को कोर्ट में पेशी थी। समन तामिली के लिए रिंगनोद पुलिस थाने पर पदस्थ आरक्षक राकेश पाटीदार ने संजय जैन को फोन लगाया था। 3 नवंबर को दिन में फोन लगाने पर जब फोन रिसीव नहीं हुआ तो उन्होंने रात को फोन लगाया और फोन रिसीव करते ही संजय जैन पहले तो पूछने लगे कि तुम कहां से बोल रहे हो,‌ कौन बोल‌ रहे हो। अभी फोन क्यों लगाया। जानते नहीं मैं कौन हूं। इस तरह की बातें करते हुए उन्हें अभद्र व्यवहार कर गालियां भी देने लगे और एसपी का नाम लेते हुए सस्पेंड करवाने की धमकी भी दे डाली।

आरक्षक राकेश

आरक्षक राकेश

इस मामले की शिकायत आरक्षक राकेश ने अपने विभाग के अधिकारियों को की तो पुलिस के अधिकारियों ने भी कार्रवाई करते हुए संजय जैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 186, 187, 189, 507, 294 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस मामले में एसडीओपी रविंद्र बिलवाल का कहना है कि मोबाइल बातचीत का ऑडियो उपलब्ध हुआ है। उसमें संजय जैन अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि आरक्षक ने अत्यंत महत्वपूर्ण केस में जारी समन की तामिली के संबंध में फोन लगाया था। आरक्षक की शिकायत पर कार्रवाई की गई है और इस मामले में और जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…
[ad_2]
Source link

Related Articles

Back to top button