चॉकलेट के बहाने 10 साल की बच्ची से रेप: रोती हुई मां से बोली- अंकल गंदे हैं

[ad_1]

ग्वालियर4 घंटे पहले

‘मैं मामा के कमरे के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान बंटी अंकल आए। उन्होंने मुझे चॉकलेट देने की बात कही। मैंने मना किया तो अंकल मेरा मुंह दबाकर मुझे बाथरूम में ले गए। वहां मेरे साथ गंदा काम किया। मामी की आवाज आई, तो मुझे धमकाकर भाग गए।’

इतना कहकर 10 साल की मासूम सिसकते हुए मां से चिपक गई। ये वारदात गुरुवार रात ग्वालियर के तिलकना गली चंदन नगर में हुई। जहां बच्ची के पड़ोस में रहने वाले 22 साल के किराएदार ने उससे रेप किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पांचवीं में पढ़ती है बच्ची
बच्ची पांचवीं की स्टूडेंट है। वह माता-पिता के साथ किराए से रहती है। इसी मकान में पीड़िता के मामा-मामी दूसरी मंजिल पर रहते हैं। मामा के पास वाले रूम में आरोपी बंटी जाटव (22) भी किराए से रहता है। गुरुवार को बच्ची के माता-पिता बाहर गए थे। वह बच्ची को मामा के घर छोड़ गए थे। रात 9 बजे परिजन लौटे, तो बच्ची लापता थी।

बाथरूम में बदहवास पड़ी मिली
बच्ची को तलाशते हुए मामी बाथरूम के पास पहुंची, तो दरवाजा खुला था। वह बाथरूम के नजदीक पहुंची ही थी कि अंदर से पड़ोसी बंटी जाटव निकला। मामी को देखते ही वह छत से कूदकर भाग गया। बाथरूम के अंदर बच्ची बदहवास हालत में पड़ी मिली। मामी ने बच्ची को उठाया और उसकी मां के पास लेकर पहुंची। यहां थोड़ी देर में बच्ची ने रोते हुए पूरी घटना बताई। उसकी मां और मामा-मामी बच्ची को लेकर थाने पहुंची।

शोर मचाने लगी तो मुंह दबा दिया
बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह बंटी को अंकल बोलती है। रात को वह मामा के दरवाजे पर खेल रही थी। तभी अंकल आए। चॉकलेट देने की बात कहकर बाथरूम ले गए और गलत काम किया। जब मैंने शोर मचाने की कोशिश की, तो मुंह दबा दिया। जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी को दो घंटे में गिरफ्तार कर लिया है।

जरा सी आहट पर सहम रही मासूम
घटना के बाद से मासूम डरी और सहमी हुई है। उसके चेहरे पर घटना की दहशत साफ दिख रही है। जरा सी आहट पर वह सहम जाती है और मां से चिपक जाती है। बस इतना ही कहती है कि अंकल गंदे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link