कमिश्नर ने सीएम राइज स्कूलों का किया निरीक्षण: अशोकनगर में बनने जा रहे सीएम राइज स्कूल की जगह देखी, अधिकारियों की ली बैठक

[ad_1]

अशोकनगरएक घंटा पहले

ग्वालियर संभाग आयुक्त दीपक सिंह ने शुक्रवार को अशोकनगर जिले का भ्रमण किया। आयुक्त सबसे पहले चंदेरी पहुंचे, यहां जाकर उन्होंने सीएम राइज स्कूल का निरीक्षण किया। इसके बाद थूवोन स्कूल को देखते हुए अशोकनगर पहुंचे, जहां पर उन्होंने टोरिया स्थित माॅडल स्कूल में संचालित सीएम राइज स्कूल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लैब को बेहतर बनाने के लिए निर्देशित किया। साथ ही जन सेवा शिविर में भी भाग लिया।

नई बिल्डिंग के लिए देखी जगह

अशोकनगर में सीएम राइज स्कूल के लिए स्थित मॉडल स्कूल के पास जगह चिन्हित की गई है। वहां पर सीएम राइस स्कूल बनना है, इस जगह कमिश्नर पहुंचे और उन्होंने जगह का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही स्कूल में संचालित होगी, तो उनके लिए पार्किंग की व्यवस्था होनी चाहिए। यह ध्यान में रखते हुए बिल्डिंग का निर्माण किया जाए।

कलेक्ट्रेट में बैठक

आयुक्त ने दोपहर 2:30 बजे से 3 बजे तक कलेक्‍टर जिला कार्यालय अशोकनगर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद कलेक्‍टर कार्यालय अशोकनगर में जिला अधिकारियों के साथ जिले की कानून व्‍यवस्‍था, सीएम राइज स्‍कूल, सीएम जनसेवा शिविरों की समीक्षा, सीएम हेल्‍पलाईन में दर्ज समस्‍याओं का निराकरण, चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान, प्रचलित जनकल्‍याणकारी योजनाएं, हितग्राहीमूलक विभिन्‍न योजनाएं, कार्यक्रमों एवं अन्‍य विभागीय विकास योजनाओं, निर्माण कार्यो की विभागवार अद्यतन स्थिति तथा पूर्व में आयोजित कलेक्टर कांफ्रेंस के पालन प्रतिवेदन बिंदुओं की समीक्षा करेगें।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link