CM शिवराज की अफसरों को सलाह: भ्रष्टाचार पर तुरंत बत्ती जले; अच्छी बातों की मार्केटिंग करिये

[ad_1]

भोपाल8 मिनट पहले

मध्यप्रदेश के अफसरों को CM शिवराज सिंह चौहान ने दो टूक सलाह दी है। कहा कि भ्रष्टाचार की खबरों पर तुरंत बत्ती जले और तुरंत एक्शन लें, वरना मैं एक्शन ले लूंगा। कोई भी चीज अनदेखी नहीं होनी चाहिए। अच्छी बातों की मार्केर्टिंग भी करें।

मुख्यमंत्री चौहान शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अफसरों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब जमाना बदल गया है। हर चीज जनता के बीच जाना चाहिए। विभाग के अफसर गंभीरता से लीजिए। सभी सुन लें। यदि आपके विभाग की खबर छपी है तो तुरंत एक्शन लीजिए। यदि गलत हो रहा तो एक्शन लें, वरना मैं एक्शन ले लूंगा। कोई भी चीज अनदेखी नहीं करें। सीएम ने भोपाल नगर निगम में 500 रुपए लेने की बात का जिक्र करते हुए कहा कि यदि भ्रष्टाचार की कोई खबर हो तो विभाग की बत्ती तुरंत जलना चाहिए।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे
सीएम ने अफसरों से यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। जिले में अच्छे काम हो रहे हैं तो आपकी ड्यूटी है कि उन्हें जनता को बताएं। इससे अच्छा मैसेज जाएगा। पिछले दिनों पुलिस ने बेहतर काम करते हुए सोशल मीडिया का भरपूर उपयोग किया। कहीं गड़बड़ है तो एक्शन लें, नहीं है तो खंडन करें। मुख्यमंत्री कोई ट्विट कर दें, सोशल मीडिया पर कोई बात कह दें तो जिले से भी ट्विट हो। सोशल मीडिया से दूर न रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link