सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी को मिला प्रशंसा पत्र: आधार संग्रहण अभियान में महत्वपूर्ण योगदान देने पर चुनाव आयोग ने किया सम्मानित

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Niwari
  • Election Commission Gave A Letter Of Appreciation For Making A Significant Contribution To The Aadhaar Collection Campaign

निवाड़ी9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आधार संग्रहण अभियान के तहत निवाड़ी जिले के सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी संदीप शर्मा को प्रशंसा पत्र देकर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा सम्मानित किया है। इस उपलब्धि का श्रेय उनके द्वारा हाल ही में कराए गए नगर परिषद ओरछा के निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान एवं निर्वाचन प्रक्रिया को जाता है।

निवाड़ी के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 46 के सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी संदीप शर्मा को मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी भोपाल की ओर से सम्मानित किया है। संदीप शर्मा ने चुनाव प्रक्रिया में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया था। यह बात भी उल्लेखनीय है कि पूरे निवाड़ी जिले से सिर्फ संदीप शर्मा तहसीलदार ओरछा को ही इस उत्कृष्ट कार्य के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया है। चुनाव के समय में मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए संदीप शर्मा द्वारा मतदाताओं को प्रोत्साहित किया गया।

त्रि स्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव में मतदान के दिन सुबह से ही संदीप शर्मा द्वारा मोर्चा संभालते हुए मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया गया व समय-समय पर मतदान को निष्पक्ष एवं प्रभावी बनाने को लेकर पूरे मतदान दिवस एक एक मतदान केंद्र तक पहुंचे। निर्वाचन के उपरांत मतदाताओं के आधार कार्ड संग्रहण के लिए मतदाताओं एवं बीएलओ को प्रोत्साहित किया गया। चुनाव आयोग द्वारा उनके इस विशेष काम को देखते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link