सद्दाम ने सोनू बनकर युवती से दोस्ती की: यवती को पता चलने पर धमकाया, हिंदूवादी संगठन ने युवक की पिटाई की

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Threatened The Young Woman When She Came To Know, Hinduist Organization Beat Up The Young Man

4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उज्जैन में गैर हिन्दू सद्दाम, सोनू बनकर युवती को परेशान कर रहा था। इस बात की खबर लगते ही हिन्दूवादी संगठनों ने मिलकर सद्दाम की जमकर पिटाई लगा दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद नीलगंगा थाना पुलिस ने फरियादी लड़की की रिपोर्ट पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के थाना निलगंगा क्षेत्र अंतर्गत रविवार को युवती ने अपने परिजनों को डरते हुए मामले की जानकारी दी। दरअसल मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती से जुड़ा है युवती ने हिन्दू संगठनो व परिजनों के साथ थाने पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने बताया की सोनू नामक युवक ने उससे सोशल मिडिया के माध्यम से दोस्ती की फिर दबाव बनाने लगा। इस बीच युवक के बारे में पता चला की लड़का सोनू नहीं सद्दाम है। जिसके बाद से युवती ने लड़के से मिलना छोड़ दिया। युवती ने आरोप लगाया कि उसने आरोपी युवक उसके साथ छेड़छाड़ करता है, और घर पर आकर पिता और भाई को जान से मारने की धमकी भी देता है। नीलगंगा पुलिस ने बताया कि युवक के विरुद्ध धारा 354D, 509, 504, 419 में प्रकरण दर्ज किया है। युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हिंदूवादी संगठनों ने युवक को पिटा

थाना नीलगंगा पर बजरंग दल के पिंटू कौशल युवती को साथ रिपोर्ट लिखाने पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने आरोपी सद्दाम उर्फ़ सोनू की जमकर पिटाई की जिससे वो घायल हो गया था।

पीड़िता की परेशानी उसकी जुबानी

युवती ने पुलिस को बताया की में 18 वर्षीय युवती बागपुरा में रहती हूं मेरी सोनू नामक लड़के से दोस्ती हुई जिसके बारे में मुझे पता चला है कि वह एक मुसलमान है उसका नाम सोनू नहीं सद्दाम है, जब मेने उससे बात बंद कर दी यह जानकर तो वह मुझे डराने धमकाने लगा और मेरे भाई और पापा को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने लगा। उसने हद कर दी घर के बाहर आ गया तो मेने आवाज लगाकर सबको बुलाया। जिसके बाद अब थाने पहुँच कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link