नगर पालिका अमले ने लिया मुख्य बाजार का जायजा: पुराने खंडहर को तुड़वा कर बनाए जाएंगे नए भवन, सुलभ शौचालय के काम भी शुरू

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • New Buildings Will Be Built By Demolishing The Old Ruins, The Work Of Accessible Toilets Will Also Start

राजगढ़ (भोपाल)43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार को राजगढ़ नगर में व्यवस्थाओं का जायजा लेने नगर परिषद की टीम सहीत नगर पालिका अध्यक्ष विनोद साहू मुख्य मार्केट का जायजा लेने के लिए निकले। जहां 13 नंबर वार्ड के पार्षद पांचू दांगी सहित गणमान्य नागरिक उनके साथ उपस्थित थे। गणमान्य नागरिकों द्वारा उन्हें अवगत कराया कि मुख्य बाजार में बैंक ऑफ इंडिया के बगल में जो पीडब्ल्यूडी का खंडहर भवन पड़ा हुआ है। वह कभी भी गिर सकता है। जिससे कोई जनहानि होने की संभावनाएं हमेशा बनी रहती है।

उन्होंने बताया कि पूरे मार्केट में सिर्फ एक ही जगह जेल रोड पर शौचालय बना हुआ है। जिससे दूर दराज गांव से बाजार करने आने वाले लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके लिए उन्होंने कहां की इस खंडहर भवन को तोड़ने के लिए टेंडर संबंधित विभाग के माध्यम से हो चुका है। जल्द ही इसे तोड़ा जाएगा। साथ ही मौके से ही नगर पालिका अमले को लगाते हुए थाना प्रभारी उमेश यादव की मदद से थाना परिसर की बाउंड्री के लास्ट में नगर पालिका द्वारा पहले से ही बना हुआ शौचालय का ताला खुलवाते हुए, वहां बाउंड्री कराने के निर्देश दिए।

जिसका मटेरियल भी तत्काल मौके पर पहुंचा दिया गया। इसी के साथ मुख्य मार्केट में जो नालियां लंबे समय से चोक पड़ी थी। उनका जायजा लेते हुए वार्ड प्रभारी को फटकार लगाते हुए कहा कि यह गंदगी हमें दोबारा दिखाई नहीं देनी चाहिए। 13 नंबर वार्ड में शनिवार को जन कल्याण शिविर का आयोजन भी रखा गया था। जिसमें वार्ड वासियों द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर कई प्रकार के आवेदन शिविर में आए। जिसमें सार्वजनिक शौचालय, आवास, राशन परची सहित लाइट व्यवस्थाओं को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष को लोगों ने अवगत कराया। मौके पर ही तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश जारी किए गए हैं। अवसर पर वार्ड पार्षद पांचू दांगी नगर पालिका सीएमओ बी.डी अतरौलिया, इंजीनियर जितेंद्र विजयवगीय, साकेत शर्मा, संजय गुप्ता, राजेंद्र पंचोली, प्रदीप सिंह राणावत, कुशाग्र पंचोली, संजय पंचोली ,टिल्लू डागा, सहित नगर पालिका अमला जनप्रतिनिधि सहित वार्ड वासी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link