धार में केमिकल से भरा टैंकर पलटा: ग्रामीण डीजल समझकर केनों में भर कर ले गए, ड्राइवर अस्पताल में भर्ती

[ad_1]

धार24 मिनट पहले

धार में इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन हाइवे पर नौगांव थाने के पास शुक्रवार दोपहर असंतुलित होकर टैंकर पलट गया। जिसकी सूचना क्षेत्रवासियों ने डायल 100 की दी व टैंकर से ड्राइवर को मशक्कत के बाद केबिन में से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया। ड्राइवर बेहोश होने की वजह से वह हादसे का कारण पुलिस को नहीं बता पाया है।

टैंकर पलटने से उसमें भरा केमिकल बहने लगा, जो डीजल की तरह पीले रंग का था। लोगों ने अफवाह फैला दी कि टैंकर में डीजल भरा हुआ हैं, जो टैंकर पलटने के कारण खेतों में से बहता हुआ पानी की नाली में बहने लगा। डीजल की सूचना के बाद बडी संख्या में लोग इसे लूटने के लिए मौके पर पहुंचे व दूध सहित केनों में भरकर अपने साथ ले गए।

हालांकि वाहन को सीधा करने आए क्रेन के ड्राइवर सहित पुलिस जवान ने समझाइश भी दी कि यह केमिकल उनके कोई उपयोग नहीं आएगा, किंतु ग्रामीण अपने साथ लाए पानी की केनों में डीजल भरकर अपने वाहन से घर की ओर ले गए।

जानकारी के अनुसार जीजे-06 एवी-8561 में केमिकल भरकर टैंकर कल गुजरात के राजकोट से निकला था, जिसे दो दिन का सफर तय करके बिहार पहुंचना था। तभी शुक्रवार दोपहर के समय फोरलेन पर टैंकर असंतुलित होकर सोयाबीन के कट्टों को टक्कर मारते हुए रोड से नीचे उतर गया, जिसके कारण ही टैंकर में भरा हुआ केमिकल बहने लगा। हादसे के बाद टैंकर चालक कृष्णा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link