एनटीपीसी में वार्षिक खेलकूद दिवस सम्पन्न

एनटीपीसी 09 सितम्बर (वेदांत समाचार)।को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक.2 कोरबा एनटीपीसी में वार्षिक खेलकूद दिवस का आयोजन किया गयाए जिसमें विद्यालय के सभी स्तर के विद्यार्थियों ने बड़े ही उमंग एवं जोश के साथ बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया । मुख्य अतिथि सियाराम बंजारे अध्यक्ष जिला ताइक्वांडो फाउंडेशन एवं जिला ओलंपिक फाउंडेशन कोरबाए ज्वाइंट सेक्रेट्री ताइक्वांडो फाउंडेशन छत्तीसगढ़ राज्य के समक्ष मार्च पास्टए स्वागत गान एवं योग नृत्य के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई ।
प्राथमिक विभाग के विद्यार्थियों के लिए उनके स्तर के अनुसार चम्मच दौड़ए मेंढ़क दौड़ जैसे मनोरंजक खेलों का आयोजन किया गया। माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक वर्ग के विद्यार्थियों के लिए खो.खोए कबड्डीए ताइक्वांडोए बास्केटबॉलए बैडमिंटन आदि विभिन्न खेलों का आयोजन किया गयाए जिसमें प्रतिभागियों ने बड़े ही उत्साह के साथ प्रतिभाग किया । इस अवसर पर अभिभावकों एवं शिक्षकों के लिए भी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई ।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री सियाराम बंजारे ने अपने उद्बोधन में विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए खेलकूद भावना से खेलने एवं स्वस्थ जीवन जीने के लिए खेलकूद के महत्व पर जोर दियाएउन्होंने ताइक्वांडो के विद्यार्थियों को कुछ गूर सीखाएएविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया एवं प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी ।विद्यालय के प्रभारी प्राचार्य श्रीमती एम शारदा राव ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी ।