जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम अफगानिस्तान LIVE मैच

When and Where to Watch IND vs SL Match live: भारत और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप 2022 के सुपर 4 का 5वां मुकाबला आज खेला जाना है। दोनों ही टीमें फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

When and Where to Watch IND vs SL Match live: भारत और अफगानिस्तान के बीच आज यानि कि 8 सितंबर को एशिया कप 2022 के सुपर 4 का 5वां मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमें फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है ऐसे में यह सिर्फ एक औपचारिक ही मैच होगा। मगर इस मैच में दोनों टीमें साख की लड़ाई लड़ेगी, दरअसल, ग्रुप स्टेज में भारत और अफगानिस्तान की टीमें अपराजित रही थी, मगर सुपर 4 में अभी तक दोनों ही टीमें एक भी मैच जीत नहीं पाई है। ऐसे में भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमें चाहेगी कि वह टूर्नामेंट का अंत जीत के साथ करें। आइए भारत बनाम अफगानिस्तान मैच से जुड़ी कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

भारत बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 के सुपर 4 का पांचवा मैच कब और कहां खेला जाएगा?

India vs Afghanistan Asia Cup 2022 Super 4 पांचवा का मैच गुरुवार 8 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। 

भारत बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 का पांचवा मैच किस समय शुरू होगा?

एशिया कप के 15वें सीजन के सुपर 4 का पांचवा मैच भारत और अफगानिस्तान के बीच भारतीय समय के अनुसार रात 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा। 

India vs Afghanistan Asia Cup 2022 Super 4 Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

भारत बनाम अफगानिस्तान एशिया कप 2022 सुपर 4 के इस मुकाबले का लुत्फ आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर उठा सकते हैं।

India vs Afghanistan Asia Cup 2022 Super 4 Match की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं? 

आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर भारत बनाम अफगानिस्तान एशिया कप के सुपर 4 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। कंप्यूटर या लैपटॉप पर मुकाबला लाइव देखने के लिए हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉग इन करना होगा। इसके अलावा अगर आपको भारत बनाम अफगानिस्तान मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।