प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में युवती को देख आग बबूला हुए पिता और भाई ने पिटाई के बाद प्रेमी को पिलाया जहर, मौत

यूपी के लखीमपुर में युवती के साथ उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख युवती के पिता और भाई ने पहले तो युवक की बुरी तरह लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसे जहर पिला दिया। युवक की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के थाना मोहम्मदी इलाके के ग्राम महोलिया में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। इस दौरान युवती के घरवालों ने युवती और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद युवती के पिता और भाईयों ने युवक को जमकर पीटा। यही नहीं उन्होंने युवक को जबरन जहर भी पिला दिया और उसे उसके घरवालों तक पहुंचा दिया। युवक के परिवारवाले जब युवक को डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के पिता लालाराम ने अपने बयान में कहा है कि  उसके पुत्र धर्मवीर का पिपरिया कप्तान निवासी एक युवती से अफेयर चल रहा था। गुरुवार को युवती ने धर्मवीर को फोन कर रात करीब दस बजे अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। पुलिस के मुताबिक युवती को उसके भाईयों और पिता ने धर्मवीर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उन्होंने धर्मवीर को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। इस दौरान उन्होंने कमरे में बंद करके धर्मवीर को जहर भी पिला दिया। इसके बाद उन्होंने धर्मवीर से उसके पिता को फोन करवाया।

धर्मवीर के पिता के मुताबिक उनके बेटे की हालत नाजुक थी जिसके बाद उन्होंने तुरंत उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां डॉक्टर ने उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया। मोहम्मदी कोतवाली प्रभारी के मुताबिक मृतक की बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई होगी। धर्मवीर अपने घर का सबसे बड़ा लड़का था और परिवार की जिम्मेदारी भी उसी के कंधों पर थी। स्थानीय लोगों का कहना है कि धर्मवीर और उस लड़की के बीच ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।