आज का राशिफल,03 सितंबर 2022:किसी को मिलेगा शुभ समाचार, किसी का अधिकारियों से होगा विवाद

मेष राशिफल

आज आप सांसारिक विषयों को छोड़कर आध्यात्मिकता में ज्यादा रुचि लेंगे. ध्यान और मनन से आपके मन को शांति मिलेगी. आध्यात्मिक क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए समय बहुत अच्छा है. आपको अपनी वाणी पर संयम रखना पड़ेगा. आपके विरोधी आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकेंगे. नए काम का आरंभ करने के लिए उचित समय नहीं है.

वृष राशिफल

आज आपको गृहस्थजीवन में सुख का अनुभव होगा. परिजन तथा निकट के रिश्तेदारों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. किसी छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है. विदेश मेें रहने वाले रिश्तेदारों से बातचीत होगी. आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं. भाग्य मेहरबान रहेगा.

मिथुन राशिफल

आज के दिन आप नाम और कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आपके घर- परिवार में आनंद और शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. आपका शरीर और मन स्वस्थ रहेगा. आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है. आपके पैसे उचित जगह खर्च होंगे. लंबे समय से फंसे कार्य अब पूरे हो सकेंगे. प्रतिस्पर्धियों के समक्ष सफलता मिलेगी. आप अपने क्रोध को अंकुश में रखें.

कर्क राशिफल

आज का दिन शांत रहकर गुजारने की जरूरत है. शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता आपको बेचैन करेगी. आकस्मिक खर्च होगा. प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद के कारण मनमुटाव होंगे. किसी खास व्यक्ति के लिए प्रति आकर्षण आपके लिए संकट खड़ा कर सकता है. यात्रा, प्रवास और नए काम की शुरुआत न करना हितकर होगा. पेट तथा पाचनतंत्र से संबंधित समस्याएं हो सकती हैं.

सिंह राशिफल

आज परिवार में मनमुटाव का वातावरण रहेगा. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मन में नकारात्मक विचार आने से उदासी का अनुभव होगा. जमीन, मकान, वाहन आदि के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दिन अच्छा नहीं है. नौकरी करने वालों को नौकरी की चिंता रहेगी. पानी वाली जगहों से दूर रहें.

कन्या राशिफल

शारीरिक- मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. आप प्रेमपूर्ण संबंधों से अभिभूत रहेंगे. भाई-बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत होगा और उनसे लाभ भी मिलेगा. विरोधियों की चाल निष्फल रहेगी. भाग्यवृद्धि का योग होने पर भी किसी भी काम में गलत कदम से हानि हो सकती है. आध्यात्मिक मामलों में सिद्धि मिलेगी.

तुला राशिफल

आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति दुविधापूर्ण रहेगी. ऐसे में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें. नए काम का आरंभ न करें. वाणी पर संयम रखने से परिजनों के साथ वाद-विवाद नहीं होगा. किसी काम के प्रति जिद्दी ना बने रहें. आर्थिक लाभ की संभावना है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशिफल

परिजनों के साथ आज का दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा. शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता रहेगी. प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात सफल और आनंददायक रहेगी. कोई शुभ समाचार मिलेगा. मित्रों तथा स्नेहीजनों की तरफ से उपहार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. आनंददायक प्रवास होगा. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी. सामान्य रूप से पूरा दिन खुशहाली में व्यतीत होगा.

धनु राशिफल

आज दिन थोड़ा कष्टदायक लग रहा है. परिजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं. आपका व्यवहार उग्र होगा और आप क्रोधित रहेंगे. किसी के साथ उग्र दलील हो सकती है. स्वास्थ्य खराब होगा. आपको व्यवहार और वाणी पर अंकुश रखना होगा. दुर्घटना से बचाव के लिए सावधानी रखें. अधिक पैसे खर्च होंगे. कोर्ट- कचहरी के कामों में सावधान रहें.

मकर राशिफल

नौकरी, बिजनेस और समाज के सभी क्षेत्रों में आज का दिन लाभदायक साबित होगा. सगे- सम्बंधियों और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बनेगी. शुभ अवसरों पर उपस्थित हो सकेंगे. परिजनों से कोई विशेष लाभ प्राप्त कर सकेंगे. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. प्रवास पर जाने की भी संभावना है.

कुंभ राशिफल

आज आपके उच्च अधिकारी और बुजुर्ग आप पर खुश रहेंगे. सभी काम में सफलता मिलेगी. नौकरी- व्यवसाय में आपकी स्थिति अच्छी रहेगी. आपका मन हल्का बनेगा. आपका स्वास्थ्य तथा मान- सम्मान अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा.

मीन राशिफल

आज आपको शारीरिक और मानसिक बेचैनी महसूस होगी. संतान पक्ष की चिंता रहेगी. ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों के साथ विवाद होगा और उनके नाराज होंने की संभावना है. आपके विरोधी आपके लिए कठिनाई पैदा कर सकते हैं. मन पर नकारात्मकता का प्रभाव होगा. सरकारी काम में चिंता हो सकती है. संतान के साथ मतभेद होने की भी संभावना है.