बैंक से 50 हजार छीनकर भागा लुटेरा 500 ही खर्च कर पाया, पुलिस पहुंची, छत से कूदा और मर गया

अमेठी के गौरीगंज इलाके में एक शख्स ने बैंक के कैशियर को चकमा देकर 50 हजार रुपये ठग लिए लेकिन वो उन पैसों में से सिर्फ पांच सौ रुपये ही खर्च कर सका। पुलिस को देखते ही उसने छत से छलांग लगा दी और मर गया

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के गौरीगंज इलाके में मौजूद बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक बुजुर्ग महिला से 50 हजार रुपये लूटने वाला चोर उस लूटी हुई रकम से सिर्फ पांच सौ रुपये खर्च सका। चोर ने पुलिस को देखा और भागने की कोशिश में छत से छलांग लगा दी। छत से नीचे गिरते ही उसे गंभीर चोट लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हुआ दरअसल ये कि एक वृद्ध महिला बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से पचास हजार रुपये निकालने गई। 

जब महिला का नंबर आया तो कैशियर ने आवाज लगाई। इस बीच एक लाल गमछा पहना 42 साल का शख्स कैशियर के पास पहुंचा और पैसे मांगने लगा। कैशियर ने बुजुर्ग महिला को बुलाने को कहा तो उस शख्स ने कहा कि बुजुर्ग महिला चल नहीं सकती और वो उसी के घर का है। उसने कैशियर से कहा कि वो पैसा उसे दे दे और वो बुजुर्ग महिला को दे देगा। कैशियर को उसपर भरोसा हो गया और उसने पचास हजार रुपये उस शख्स को दे दिए। इसके बाद वो शख्स रफूचक्कर हो गया। 

बाद में बुजुर्ग महिला पैसे देने की गुहार लगाने लगी जिसके बाद कैशियर के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में सीसीटीवी फुटेज निकाला गया और तुरंत गौरीगंज कोतवाली में बैंक द्वारा मामला दर्ज कराया गया। सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी की पहचान दिनेश मिश्रा के तौर पर हुई।

पुलिस रात करीब डेढ़ बजे गौरीगंज कोतवाली पुलिस उसके घर पर छापा मारने पहुंची। पुलिस को देख आरोपी ने छत से छलांग लगा दी। लेकिन वो भागने में नाकामयाब रहा और उसे अंदरुनी चोट लगी। पुलिस ने आरोपी के घर से 49,500 रुपये बरामद किए। इलाज के दौरान आरोपी की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक छत से कूदने की वजह से उसके अंदरुनी चोट लगी थी।